Wednesday 7 December 2016

Online Love_

ऑनलाइन प्रेम

ऑनलाइन प्रेम का चलन बहुत जोरो पर चल रहा है और हो भी क्यों न विपरित आकर्षण प्राकृतिक है सहज है ।प्रेम में होश होता ही नहीं है वो कहते हैं ना " होश वालो को खबर क्या बेखुदी क्या चीज है" । फोटो शेयर होते हैं डेटिंग होती है शारिरिक संबंध भी बन जाते हैं यहाँ तक सब ठीक है क्योंकि
प्रेम मे शक की भी गुंजाइश नहीं होती । मन पंख लगाए उडता है ख्यालो में अपने आप में। पर समस्या तब खडी होती है जब दूसरा पक्ष इस भावना का गलत इस्तेमाल करने की फिराक में होता है । और खासतौर पर लडकी के लिए क्योंकि इज्जत शब्द लडकी का पर्याय बना दिया गया है इसलिए । ।
लडके के द्वारा लडकी को ब्लैकमेल किया जाने लगता है। उसके फोटो विडियो को लेकर तब लडकी चौकती है और गिडगिडाती है ।
बस यही गलती कर जाती है लडकी। इस स्थिति में डरना नही चाहिए जो हुआ सो हुआ। गलती सबसे होती है हर कोई आदमी को नहीं पहचान सकता।
किसी के माथे पर लिखा नही होता कि ये कमीना निकलेगा तो उसके लिए खुद को दोषी मानना बंद करना पडेगा ।
मजबूत बनने की जरूरत है मानसिक रूप से और उस %=$÷#×@ टाइप के आदमी को बोलना होगा की " साले कर विडियो वायरल तेरे मे दम है तो। तू भी तो है उसमे बिना कपडों के " और तुरंत बिना झिझके पुलिस मे शिकायत दर्ज करानी चाहिए । और अपने करीबी दोस्तो और परिवार से मदद लेनी चाहिए ।
और परिवार वालों का भी दायित्व होता है कि बच्चे के साथ खडे हो ना की झूठी इज्जत का रोना पीटना मचाते हुए लडकी पर पिल पडे। उसने कुछ गलत नहीं किया बस सामने वाला %/=$=#÷@ निकला ।
क्योंकि डर और भय का माहौल तो सब जगह ही है पर इस डर से लडकियों को कमरे में बंद करके और परदानशि बना कर तो नहीं रखा जा सकता । खुली हवा में सांस लेने का उसका हक है । और खुले में घूमने मे रिस्क है तो उसे समझाएं लेकिन बांधे नहीं।
खूब बातें करो खूब चेट करो खूब घूमो क्योंकि बिना जाने और ठोकर खाए दुनिया समझ नहीं आएगी । लेकिन खुद को ब्लैकमेल मत होने दो ।आप कमजोर होकर ब्लैकमेल होती हो तो सामने वाला ब्लेकमेल करता है।
हिम्मत रखो सच बोलो दोस्तो को बताओ और उस के कान के नीचे बजा कर आओ ।
फेसबुक पर वाट्सआप पर इस तरह के गैंग है जो लडकियों को चंगुल में फंसाकर ब्लैकमेल करते हैं ।लडकी अपनी हिम्मत से उन लोगो को सही तरीके से जबाब दे सकती है और उनके मंसूबों पर पानी फेर सकती है। बस सजग रहिए ।और अगर कुछ हो भी जाता है तो हिम्मत से काम लो रोना पीटना मचाने के बजाए उस =$%/×@£* को रहपटे दो कान के नीचे और लात मार कर थाने के दर्शन कराओ।
लेकिन खुलकर खिलकर मुस्कुराओ..
#Share now

www.facebook.com/trustworthyfriend

No comments:

Post a Comment